More

    रोहतास: शुभम के हत्यारों की गिरफ्तारी को ले निकला कैंडल मार्च, लोगों ने जताया आक्रोश

    रोहतास पत्रिका/सासाराम: सासाराम में छह वर्षीय बालक शुभम के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को बिहार राज्य पाल महासंघ के बैनर तले शहर में कैंडिल मार्च निकाला गया। कैडिल मार्च में शामिल लोगों ने शुभम के परिजनों को न्याय दिलाने के संकल्प के साथ शहर में भ्रमण किया। गौरक्षणी के गजराढ़ मुहल्ला स्थित शुभम के आवास के समीप से हाथ में कैंडिल लेकर पोस्ट ऑफिस चौराहा पहुंचे।

    यह मार्च पुरानी जीटी रोड पर धर्मशाला चौक से नगर थाना किया गया। वापस लौटकर पोस्टऑफिस चौराहा पर श्रद्धांजलि सभा कर शुभम को श्रद्धांजलि दी गई। लोगों ने शुभम के हत्यारों की गिरफ्तारी में पुलिस पर सुस्ती का आरोप लगाया तथा  गिरफ्तारी में विलंब होने पर प्रदर्शन और तेज करने की बात कही। विदित हो कि गौरक्षणी मोहल्ला से 17 दिसंबर को शिवपाल प्रसाद के छह वर्षीय पुत्र शुभम अचानक घर के बाहर से लापता हो गया था। शुभं का शव 11 दिन बाद 28 दिसंबर को कुराईच स्थित लालगंज नहर से बरामद किया गया था।

    लोगों ने एक व्यक्ति को पकड़ किया था पुलिस के हवाले 

    शुभम के लापता होने के कुछ दिन बाद गौरक्षिणी के लोगों द्वारा एक बच्चा को बहला फुसला कर ले जा रहा व्यक्ति को पकड़ा गया था। उस व्यक्ति मुहल्ला के लोगों द्वारा मारने पीटने के बाद नगर थाना को सौंप दिया गया। लोगों ने बताया कि मारपीट के दौरान उस व्यक्ति ने बच्चा चोरी की वारदात के विषय में कुछ बताया था। 27 दिसंबर को सासाराम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान में व्यस्त पुलिस कुछ एक्शन नहीं लिया। जिसका नतीजा शुभम और उसके परिवार वालों को भुगतना पड़ा। अगर पुलिस एक्शन लेती तो समय रहते शुभम को बचाया जा सकता था।

    खबर/विज्ञापन के लिए संपर्क करें:7367872336

    Latest articles

    Related articles