More

    About Us

    खबरों की दुनिया में अगर पाठक सभी खबरों से वाकिफ रहता हो और उसे अपने ही जिला, गांव-कस्बा की खबरों से बेखबर होना पड़ता हो। ऐसे में पाठक के आसपास की खबरों को उस तक पहुँचाने के लिए एक खबरिया चैनल/वेबसाइट की जरूरत पड़ती है, जिस जरूरत को पूरा करने में ‘रोहतास पत्रिका’ शत-प्रतिशत खरा उतरता है।

    यहां आपको बिहार के सभी जिलों की खबरें मिलती है। स्वास्थ्य, शिक्षा, क्राइम, राजनीति से लेकर खेल और विज्ञान की खबरें आप इस वेबसाइट पर जाकर पढ़ सकते हैं। यह वेबसाइट पाठक को देश के विभिन्न इलाकों की उन ख़बरों से रूबरू कराती है, जिसे मेन स्ट्रीम मीडिया सिरे से नकार चुकी होती है। क्योंकि हम ख़बरों को निर्भीक एवं निष्पक्ष दिखाने का साहस रखते हैं। क्योंकि हम पत्रकारिता के उसूलों को समझते हैं। क्योंकि हम जनता के हक की बात करते हैं। हम पत्रकारिता करते हैं।

    इस वेबसाइट की शुरुआत बिहार के रोहतास जिले से हुई थी, जहाँ रोहतास की खबरों को प्राथमिकता से उठाने का सिलसिला शुरू हुआ और ये कारवां बढ़ता चला गया। पाठकों तक सच्ची ख़बरों को पहुँचाने का हमारा निश्चय राज्य से लेकर देश के सभी कोने तक पहुंच चुका है। आज हमारी टीम रोहतास जिले की खबरों के साथ-साथ देश की महत्वपूर्ण खबरों को पाठक के समक्ष लाने का कार्य कर रही है।