More

    रोहतास: कोलकाता-दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुए हत्याकांड में अबतक पुलिस का हाथ खाली

    ट्रक ऑनर सह मालिक की हुई थी घटनास्थल पर मौत, खलासी हुआ था घायल।

    रोहतास पत्रिका/सासाराम: कोलकाता-दिल्ली नैशनल हाईवे पर आज से ठीक 12 दिन पहले हुए ट्रक मालिक सह ड्राइवर हत्या मामले अबतक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। यह घटना 28 दिसम्बर की रात में फोरलेन पर ताराचंडी धाम के पास स्थित माउन्टेन व्यू रिज़ॉर्ट के सामने हुई थी। पाइप लोडेड ट्रक के मालिक व खलासी को लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मारी थी। इससे ट्रक मालिक मध्य प्रदेश के निवासी सुदामा कुर्मी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि खलासी जगमोहन पटेल घायल हो गया था।

    सीसीटीवी में रिकार्ड हुआ था पूरा मामला

    अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने लूटपाट के दौरान ट्रक मालिक और खलासी को गोली मारी थी। यह घटना होटल के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुआ था। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि तीन अपराधी बाइक से ट्रक के पास पहुंचे और लूटने के दौरान खलासी के विरोध करने पर गोली मार दिए। अपराधियों की फुटेज से पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस घटना स्थल के मोबाइल टावर से अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

    नेशनल हाईवे पर पिछले चार महीने में कई घटना को लुटेरा गिरोह ने दिया अंजाम

    स्थानीय सूत्र बताते हैं कि पिछले 2 महीने से बाइक सवार अपराधी नेशनल हाईवे पर सक्रिय होकर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे है। पुलिस को सक्रिय अपराधियों की भनक थी, लेकिन बाइक सवार अपराधी पकड़े नहीं जा सके थे। हालांकि फोरलेन पर सक्रिय लुटेरों के कई गिरोहों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है लेकिन इसके बावजूद नेशनल हाईवे पर 28 दिसंबर की रात में हुई घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है।

    विशेष पुलिस टीम कर रही है घटना की जांच 

    नेशनल हाईवे पर हुई घटना की तहकीकात के लिए पुलिस कप्तान ने एक विशेष टीम का गठन किया है। धौडांड़ ओपी प्रभारी दीपक कुमार सिंह, मुफस्सिल इंस्पेक्टर देवराज राय, सदर डीएसपी संतोष राय सहित कई पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच तकनिकी जांच किया था। मामले का जल्द खुलासा होने का दावा किया जा रहा है। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए कई क्षेत्रों में दबिश भी बढ़ाई है। बहलहाल देखना है कि हाईवे पर लूट की वारदात रोकने के लिए पुलिस का अगला कदम क्या होगा।

    Latest articles

    Related articles