More

    रोहतास: तीन दिवसीय हेयरकट वर्कशॉप का हुआ आयोजन

    रोहतास पत्रिका/सासाराम: स्थानीय काली स्थान के समीप सीएमसी बिल्डिंग में मौजूद नाइन 99 इंटरनेशनल यूनिसेक्स सैलून के तत्वाधान में तीन दिवसीय हेयर कट वर्कशॉप का आयोजन किया गया। वर्कशॉप में पुणे के प्रसिद्ध हेयर डिजाइनर सह ट्रेनर दीप कुमार नाना ने वहां मौजूद ब्यूटीशियनों को हेयर डिजाइनिंग के नए-नए गुर सिखाए। साथ ही साथ अपने बालों को कैसे देखभाल करें और अपने ग्राहक को नए लुक देकर कैसे उसे खुश करें इसकी भी उन्होंने टिप्स दिए।

    वर्कशॉप में मौजूद दर्जनों महिला ब्यूटीशियनों ने हेयर एक्सपर्ट सह हेयर आर्टिस्ट ट्रेनर देव कुमार नाना के द्वारा दिए कट टिप्स को बखूबी ग्रहण किया और नए-नए डिजाइन सीखें। दीप कुमार नाना ने वर्कशॉप में आई महिलाओं पर ही हेयर कटिंग के नए-नए तरीके सिखाएं जिससे महिलाएं काफी प्रभावित हुई।

    इसकी जानकारी देते हुए नाइन 99 इंटरनेशनल यूनिसेक्स सैलून की संचालिका सोनी गुप्ता ने बताया कि हेयर स्टाइल को लेकर महिलाओं में काफी क्रेज देखा जा रहा है। खासकर युवा वर्ग की लड़कियां नए नए हेयर स्टाइल को काफी पसंद कर रही है। उसी को लेकर 11 से 13 जनवरी तक तीन दिवसीय हेयरकट वर्कशॉप का आयोजन किया गया जिसमें पुणे से आए प्रसिद्ध हेयर आर्टिस्ट ट्रेनर दीप कुमार नाना ने ट्रेनिंग दिया।

    उन्होंने बताया कि देव कुमार नाना के पास 40 वर्षों का हेयर आर्टिस्ट ट्रेनिंग का एक्सपीरियंस है और उन्होंने अपना एक्सपीरियंस महिला ब्यूटी पार्लर संचालकों के साथ साझा किया। उन्होंने बताया कि इस वर्कशॉप में रोहतास जिले के अलावा पटना, औरंगाबाद, डिहरी एवं कैमूर से आई महिला ब्यूटी पार्लर संचालको ने ट्रेनिंग लिया और नए-नए हेयर स्टाइल के गुर सीखे। उन्होंने बताया कि तीन दिवसीय ट्रेनिंग के बाद सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट भी प्रदान किया गया।

    Latest articles

    Related articles