rohtas yuva jdu

ROHTAS PATRIKA/SASARAM: 

बिहार में जनता दल यूनाइटेड (JDU) लगातार पार्टी विस्तार कर रही है। इसी क्रम में आज करहगर विधानसभा के पूर्व विधायक वशिष्ट सिंह के उपस्थिति में युवा जिलाध्यक्ष अभिषेक पटेल एवं जिला प्रवक्ता विशाल कुशवाहा ने प्रखंड अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी की सूचि जारी की।

कार्यक्रम में उपस्थित युवावों को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक वशिष्ट सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि मनोनीत युवा प्रखंड अध्यक्ष, नगर युवा अध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में पार्टी का विस्तार करें। सरकार द्वारा की गई कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें।

पार्टी विस्तार में नगर युवा अध्यक्ष के रूप में डेहरी से गुड्डू महाराणा, सासाराम से राजकुमार सन्तु और बिक्रमगंज से सोनू सिंह को मनोनीत किया गया। वहीं विधानसभा प्रभारी के रूप में काराकाट से बब्लू ब्राह्मण, दिनारा से भूपेंद्र खरवार, सासाराम से तौसीफ आलम, करगहर से अमित पटेल, डेहरी से देवेंद्र गुप्ता, नोखा से रिजवान फिरदौस और चेनारी से अखिलेश तिवारी को कार्यभार सौंपा गया है। 

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष(युवा जदयू) अभिषेक पटेल, जिला मुख्य प्रवक्ता विशाल कुशवाहा, दीपक मौर्य, युवा जिला सचिव सुमित कुमार, युवा जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार, युवा जिला महासचिव बजरंगी कुमार के साथ-साथ अन्य लोग मौजूद थे।