Dehri Court Breaking News
- घायल व्यक्ति का बयान दर्ज करती पुलिस

Rohtas Patrika/Dehri:

रोहतास जिले में डेहरी अनुमंडल परिसर के बाहर तारीख़ से लौट रहे ग्रामीण पर मंगलवार को जानलेवा हमला हुआ। इस हमले में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए। न्यायालय गेट पर तैनात पुलिस मूकदर्शक बनी रही। घायल को अधिवक्ताओं ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस पुरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक दरिहट थाना के बरनपुर निवासी नंदू कुमार सिंह अनुमंडल न्यायालय में चल रहे भूमि विवाद की तारीख पर न्यायालय गए थे। न्यायालय से लौटते वक़्त अनुमंडल गेट के पास पहले से घात लगाए चार लोगों ने लोहे के रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। स्थानीय अधिवक्ताओं ने बीच बचाव किया तो हमलावर भाग गए।

घायल नंदू कुमार ने बताया कि उनके पिता इंद्रदेव सिंह द्वारा क्रय किए गए भूमि पर उनके पड़ोसी बाबू नन्द सिंह 2014 से ही झूठे मुकदमे कर रखा है। हाल ही में दरिहट थाना प्रभारी ने उक्त भूमि पर 107 के तहत निरोधात्मक कार्रवाई किया है जिसका आज तारीख था।

न्होंने बताया कि जैसे ही वे कोर्ट परिसर से बाहर निकल अपने गाड़ी पर बैठने जा रहे थे। तभी वहां पहले से घात लगाए पप्पू ताईद, उसका भाई छोटन तथा दो अन्य अज्ञात ने लोहे के रॉड से हमला कर दिया। हमले में गंभीर चोट लगने से घायल हो कर वेहोश हो गए। घायल व्यक्ति ने अपने व्यान में कहा कि जब गांव से कोर्ट जा रहे थे तो अशोक उनका पीछा कर रहा था। उसने ही उसके न्यायालय आने की सूचना हमलावरों को दी।

क्या कहते हैं अधिकारी 

डेहरी के प्रभारी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अजित प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। कोर्ट परिसर के बाहर घटित इस घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। घायल व्यक्ति के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज किया गया है।