loot in sasaram

Rohtas Patrika/Sasaram:

इस वक्त की बड़ी खबर रोहतास जिले से आ रही है जहां एक बार फिर अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बेखौफ बदमाशों ने फल कारोबारी से 7.85 लाख रुपये लूट कर मौके से फरार हो गए। यह घटना एनएच 2 पर डेहरी के नजदीक सुअरा मोड़ के पास की बताई जा रही है। 

बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने फल कारोबारी कृष्णा कुमार को निशाना बनाते हुए 7.85 लाख रुपए लूट लिए। फल कारोबारी कृष्णा कुमार फल मंडी से कलेक्शन कर डेहरी से सासाराम की ओर जा रहे थे तभी बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है। 

घटना के संबंध में पीड़ित कारोबारी कृष्णा ने बताया कि डेहरी से रूपए का कलेक्शन कर सासाराम लौट रहे थे। इसी दौरान डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सुअरा मोड़ के पास जैसे ही वे पहुंचे, पीछे से बाइक सवार दो अपराधी ओवरटेक कर गाड़ी को रुकवाया और हथियार के बल पर कैश से भरा बैग को छिनकर भाग निकले।

पीड़ित कारोबारी कृष्ण कुमार के अनुसार बैग में कलेक्शन के 7 लाख 85 हज़ार रुपए थे। लूट की सूचना पाकर घटनास्थल पर रोहतास एसपी आशीष भारती एवं डेहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत दल-बल के साथ पहुंचे। डिहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।