Pawan singh
- एयरपोर्ट पर पवन

रोहतास पत्रिका/नई दिल्ली:

देश में तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों के चलते हर राज्य में महामारी को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। महामारी की दूसरी वेब ने एक बार सभी राज्यों को कड़े इंतजाम करने पर मजबूर कर दिया है। राज्यों द्वारा बनाये गए नियम को नहीं मानने पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस बार भोजपुरी स्टार पवन सिंह सुल्तान इसके गिरफ्त में आ गए हैं।

दरअसल दिल्ली से भुवनेश्वर जाने के दौरान उनके साथ भी कोविड रिपोर्ट को लेकर प्रशासन से कहासुनी हो गई। भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर उन्हें बिना कोविड रिपोर्ट दिए बाहर जाने से प्रशासन ने रोका। हालांकि पवन के पास पिछले 36 घंटो तक का कोविड रिपोर्ट नही था। उसके बाद पवन सिंह सुल्तान ने कोरोना जांच कराई और रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें शहर में जाने की परमिशन दी गई। हालांकि पवन सिंह सुल्तान को हुई अव्यवस्था के लिए प्रशासन ने उनसे बाद में माफी भी मांगी है।

बता दें, देश में कोरोना के रोज 3 से 4 लाख मामले सामने आ रहे हैं। हजारों की संख्या में मरीजों की मौत हो जा रही है। इस संक्रमण को रोकने के लिए सभी एयरपोर्ट पर कोविड रिपोर्ट निगेटिव अनिवार्य कर दिया गया है, जिससे की संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके। क्योंकि कोरोना बहुत तेजी से एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक पहुंच रहा है। सरकार ने घर पर रहने और मास्क का इस्तेमाल करने को कहा है।